kon hu mai kisko hai pta

sunu suni si raho pe

Saturday, July 25, 2009

जोके पति पत्नी

पत्नी और वो

पत्नी (पति से)- मुझे भिखारियों से नफरत है!

पति (पत्नी से)- क्यों??

पत्नी - कल मैंने एक भिखारी को खाना दिया था, आज उस भिखारी ने मुझे एक किताब उपहार में दी है खाना कैसे बनाए!!

पत्नी (पति से)- आप मुझे मेरा नाम लेकर मत पुकारा करें, इससे बच्चे भी मेरा नाम लेकर पुकारते हैं।

पति (गुस्से से)- तो क्या मैं भी तुम्हें बच्चों की तरह मम्मी कहकर पुकारू?

पति- इस जीवन से मैं तंग आ गया हूं! हे प्रभु मुझे उठा ले।

पत्नी - नही भगवान, मेरे पति से पहले मुझे उठा ले।

पति- हे प्रभु, मैं अब अपनी मर्जी वापिस लेता हूं, तू इसकी ही सुन ले।

पत्नी (पति से)- चलो ना आज बाहर चलते हैं, कार मैं चलाऊंगी।

पति- मतलब जाएंगे कार में और आएंगे अखबार में..

पत्नी (पति से)- रात को आप शराब पीकर गटर में गिर गए थे।

पति (पत्नी से)- क्या बताऊं, सब गलत संगत का असर है, हम 4 दोस्त....1 बोतल, और वो तीनों कम्बख्त पीते नही।










No comments:

Post a Comment