kon hu mai kisko hai pta

sunu suni si raho pe

Friday, June 19, 2009

पत्नी (पति से)- आप मुझे मेरा नाम लेकर मत पुकारा करें, इससे बच्चे भी मेरा नाम लेकर पुकारते हैं।

पति (गुस्से से)- तो क्या मैं भी तुम्हें बच्चों की तरह मम्मी कहकर पुकारू?

संता (बंता से)- मैंने सानिया मिर्जा से फोन पर बात की..

बंता (संता से)- अच्छा! उसने क्या कहा..?

संता- उसने कहा रॉन्ग नम्बर..

एक रोगी नींद से उठकर डॉक्टर से बोला- कमाल हो गया डॉक्टर साहब! मैंने खुदकुशी करने के लिए दसवीं मंजिल से छलांग लगा दी थी पर मैं अभी तक जिंदा हूं!

डॉक्टर साहब बोले- बेशक आप मरे नही जिंदा हैं? पर जिस आदमी पर आप गिरे थे, वह उसी वक्त मर गया था।

लड़ाई में पठान ने बुलेट प्रूफ जैकेट की जगह मच्छरदानी पहन रखी थी..

पूछने पर पठान बोला- जिसमें मच्छर नही घुसता उसमें गोली कैसे घुसेगा।












2 comments:

  1. Good jokes master,you are young and energetic,laughter is must for human being .Think something good and useful for daily life,
    Dr.Bhoopendra

    ReplyDelete